सपने में कौवा देखना,जानिए मतलब Sapne Main Crows Dekhna

सपने में कौवा देखना,आज के इस आर्टिकल में आप सभी का स्वागत है।स्वप्न-शास्त्र नामक सपने में देखने का अर्थ क्या होता है,इस वेबसाइट में आप सभी का हम स्वागत करते हैं।आज हम आपको सपने में कौवा देखने का मतलब क्या होता है इसका रहस्य बताने वाले हैं।कव्वे को करो भी कहा जाता है और यह काले रंग का होता है।सफेद और भूरे रंग के कवर बहुत कम पाए जाते हैं।

दोस्तों,कौवे की आवाज बड़ी विचित्र होती है और जब यह काम काम करते हैं तो हर किसी के कान बजने लगते हैं और कान दर्द होते हैं। दोस्तों कौवे की सोच भी बड़ी घातक होते हैं और यदि कौवा किसी को चोट मार दे तो खून भी बहने लगता है।यदि,आपको सपने में कौवा दिखाई देता है तो आपको इस सपने को अनदेखा नहीं करना चाहिए,और ऐसे सपने का अर्थ क्या होता है इसकी जानकारी अवश्य करनी चाहिए।तो चलिए जानते हैं सपने में कौवा देखना कैसा होता है।

यह भी पढ़े: सपने में कलश देखना जानिए मतलब sapne main kalash dekhna

सपने में कौवा देखना Sapne Main Kauwa Dekhna

दोस्तों,यदि आप सपने में कौवे को देखते हैं तो यह सपना दुर्भाग्यपूर्ण माना जाता है।आने वाले दिनों में आप का कार्य अधूरा रह सकता है।आप जो कार्य कर रहे हैं,उसमें अनेक रुकावटें आ सकती है,जो कार्य को अधूरा छोड़ने का मुख्य कारण हो सकता है।

सपने में कौवा चोच मारना sapne main kauwa choch marna

यदि आपको सपने में कौवा चोच मारता है तो यह सपना आने वाले दिनों में अपने दोस्तों के साथ या घर के सदस्य के साथ मतभेद होने का संकेत देता है । ऐसे समय में आपको खुद को शांत रखना चाहिए और लोगों के साथ मतभेद नहीं करना चाहिए ।

यह भी पढ़े: भगवान का प्रसाद ख्वाब में देखना,जानिए मतलब(bhagwan ka prasad dekhna)

सपने में कौवे का झुंड देखना sapne main kauwa ka zhund dekhna

यदि आप सपने में कौवों का झुंड देखते हैं तो यह सपना दुर्भाग्यपूर्ण माना जाता है । आने वाले दिनों में आप पर एक साथ कई मुसीबतें आने वाली है । मुसीबतों के चलते आप पर मानसिक तनाव बढ़ने वाला है । इसलिए यह सपना अशुभ माना गया है। ।

सपने में खुद को कौवे के रूप में देखना sapne main khud ko kauwa hote dekhna

यदि आप ख्वाब में खुद को कहोगे के रूप में देखते हैं तो यह सपना दुर्भाग्यपूर्ण माना जाता है । स्वप्न शास्त्र अनुसार कौवे के रूप में खुद को देखना मुसीबत में पढ़ना माना जाता है । आने वाले दिनों में आप किसी बात में उलझ सकते हैं और मुसीबत में खुद को देख सकते हैं ।

सपने में कौवे को उड़ते देखना sapne main kauwa udte dekhna

यदि आप सपने में कौवे को उड़ते हुए देखते हैं तो यह सपना आने वाली बीमारी को स्पष्ट करता है । आने वाले समय में आप बीमार पड़ सकते हैं और आप अस्पताल के चक्कर खाने भी पढ़ सकते हैं ।

यह भी पढ़ें: सपने में पंडित जी को देखना,जानिए इसका मतलब(Sapne Main Panditji Dekhna)

सपने में सफेद कौवा देखना sapne main saped kauwa dekhna

सफेद कव्वे को सपने में देखना दुर्भाग्यपूर्ण माना जाता है । आने वाले दिनों में आपका कोई सगा संबंधी आपको धोखा दे सकता है । अपने बातों में उलझा कर आपका लड़ाईया झगड़ा किसी दूसरे शख्स के साथ करा सकता है ।

सपने में बुरा कौवा देखना sapne main bura kauwa dekhna

यदि आप सपने में पूरे कव्वे को देखते हैं तो यह सपना यह सूचित करता है कि आने वाले दिनों में आपका रिश्ता लोगों के साथ सूलझने वाला है । आने वाला समय आपके लिए बेहतर होने वाला है । इसलिए आपको इस ख्वाब से खुश होना चाहिए ।

यह भी पढ़ें: सपने में हवन देखना(Sapne Main Havan Dekhna)

सपने में मरा हुआ कौवा देखना sapne main mara hua kauwa dekhna

मरे हुए कौवे को सपने में देखना अशुभ माना जाता है । आने वाले दिनों में आपको अपने कार्य में हार का सामना करना पड़ सकता है । आने वाला समय आपके लिए बहुत भारी होने वाला है । इसकी ओर यह सपना सूचना देता है ।

सपने में कौवे से बातें करना sapne main kauwa se batain karna

यदि आप सपने में कौवे से बातें करते दिखाई देते हैं तो यह सपना परेशानियों का आगमन आपके जीवन में होने वाला है । इसकी ओर इशारा करता है । आप पर मानसिक त्रास बढ़ने वाला है इसकी ओर यह सपना इशारा करता है ।

सपने में घायल कव्वे को देखना sapne main ghayal kauwa dekhna

यदि आप चोट से घायल किसी कव्वे को देखते हैं तो यह सपना अशुभ माना जाता है । आपका दुश्मन आप पर हमला कर सकता है और आपको इस हमले से नुकसान होने का यह सपना संकेत देता है । ऐसे में आप आने वाले समय के लिए पूरी तरह तैयार रह सकते हैं और सतर्क रहने की और यह सपना सूचना देता है ।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!